Crime Information Bureau

अपराध विरोधी राष्ट्रीय संगठन

डाका डालने और लूटपाट करने वाले चेतावनी भरे पोस्टर चिपकाए जाने से दहशत में ग्रामीण, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है चेतावनी भरा इबारत।

क्राइम सच न्यूज़ संतकबीर नगर अरविन्द पाण्डेय

जनपद में ठंड बढ़ते ही एक तरफ जहां चोरी की घटनाएं बढ़ गयी और लोगों में भय व्याप्त है वहीं दूसरी तरफ दुधारा थाना क्षेत्र के एक गांव में लूटपाट और डकैती करने का चेतावनी भरा पोस्टर चिपकाए जाने से ग्रामीण दहशत में हैं तथा रतजगा करने पर मजबूर हैं उक्त चेतावनी भरा पोस्टर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है/

बताते चलें कि ठंड बढ़ते ही चोरों के हौसले काफी बुलन्द हो गये है तथा आयें दिन जनपद में चोरी की घटनाएं सामने आ रही है इसी बीच दुधारा थाना क्षेत्र के ग्राम चिउटना के चार घरों पर बुधवार की देर रात चेतावनी भरा पोस्टर चिपकाया गया है जिसमें इबारत लिखा है कि। ,आने वाले दिनों के अंदर। हम सब अपने गैंग द्वारा भयानक डाका डालेंगे। तुम लोग रात में कितना जागोगे,यह सभी गांवों के लिए चेतावनी है, इस चेतावनी भरे पोस्टर से गांव चिउटना,दानोकुईया कानपारा आदि गांवों के लोग दहशत में रात बिताने पर मजबूर हैं हालांकि अभी तक पुलिस को इस मामले में कोई सुराग नहीं मिला है यह मामला सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है इस संबंध में क्षेत्राधिकारी खलीलाबाद दीपांशी राठौड़ ने बताया कि जिन गांवों में चेतावनी भरा पोस्टर लगाया गया है वहां रात्रि में पुलिस फोर्स बढ़ा दी गई है तथा ग्राम सुरक्षा समितियों को सक्रिय रहने की अपील की गई है हालांकि पोस्टर किसने चिपकाए है इसका सुराग अभी तक नहीं मिला है।

crimeindia
Author: crimeindia

Leave a Comment

Read More